“पार्टी मेरी ठोकर पर” कहकर भड़ाना की खुद को किसान हितैषी करने की कोशिश

0

भड़ाना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी की विवादस्पद टिप्पणी 

पलवल |पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसानों का धरना 25 वें दिन भी जारी रहा। आज मध्य प्रदेश से आए हुए 11 किसानों के साथ उनके छोटे बच्चों ने भी भूख हड़ताल रखी। वहीं धरने को समर्थन देने आए पूर्व सांसद व भारतीय जनता पार्टी के मीरापुर, उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना के बोल किसानों की सभा में बिगड़ गए। भड़ाना ने अपनी पार्टी के सर्वोच्च नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठोकर मार कर किसानों के बीच आने की बात कही। वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ उठ खड़े हुए किसान आंदोलन का संबंध विदेशी धरती से जुड़ा होने के आरोपों को पुष्ट करते हुए आंदोलन के संबंधों को लाहौर से जोड़ा।

किसान आंदोलन का संबंध विदेशी धरती से जुड़े हुए होने के आरोपों के बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद व उत्तर प्रदेश के मीरापुर से विधानसभा सदस्य अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि किसानों के आंदोलन का झंडा लाहौर से चलकर पलवल तक आया है। लाहौर से होडल बॉर्डर तक के किसानों पर पहले भी एक बार विपदा आई थी, जब सर छोटूराम ने किसानों उबारने का काम किया था। एक बार फिर झंडा लाहौर से यहां पलवल की धरती पर गडऩे के लिए आया है, अब झंडा यहीं गड़ेगा और यहीं से जीत होगी। उन्होंने कहा कि अब हमें ठान लेना है कि हमें मरना है या मारना है।

भड़ाना ने अपनी पार्टी के नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं पार्टी और दलों को अपने ठोकर पर रखता हूं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा लिख कर विधानसभा स्पीकर को दिया है, लेकिन स्पीकर का कहना है कि जब तक पार्टी उसके इस्तीफे को मंजूर नहीं करेगी वह इस्तीफा मंजूर नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी और दलों को अपनी ठोकर पर रखता हूं और अब मैं आप लोगों के बीच में मोदी को ठोकर मार कर आया हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here